AUTHOR

Oppo 10x Lossless zoom smartphone|Snapdragon 855 SoC|Oppo First 5G Smartphone

मस्ते दोस्तो,आपको पता हैं एक Time था कि हम 1G,2G,3G,4G के use  बाद अब 5G आने की खबर कितने दिनों से पता चल रही हैं,हर पिछले  internet के Speed के बाद नए Speed pane की इच्छा सभी को हैं तो आज हम आपको यह post में Oppo 5G Smartphone के बारे में बताने वाले हैं जो कि Snapdragon 855 SoC के द्वारा घोषना किया गया पहला "Oppo's First 5G Smartphone" है,चलिये देख लेते हैं की "Oppo's 10x Lossless zoom smartphone"

Snapdragon 855 SoC के द्वारा घोषना:

Snapdragon 855 SoC के द्वारा घोषना किया गया Oppo 5G Smartphone
Snapdragon 855 SoC के द्वारा घोषना किया गया Oppo 5G Smartphone
Oppo ने शनिवार को MWC 2019 में 5G स्मार्टफोन के Unveiling करने वाले पहले व्यक्ति होने का दावा किया गया। Barcelona में अपने Event में, कंपनी ने अपना 5G Smartphone कुछ समय के लिए दिखाया, लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी हैं, इसकी उपलब्धता से लेकर इसके Specifications तक -इसके अलावा इसमें सय्यद इससे ज्यादा कुछ हो सकता हैं । Snapdragon 855 SoC द्वारा Operated किया जाना चाहिए। Chinese company ने Oppo 5G Landing project की भी घोषणा की, जिसमें कहा गया था कि यह 5G products और Services के Launch और roll out के लिए Optus, Singtel, Swisscom और Telstra जैसे Telecon के साथ साझेदारी किया गया हैं।
Oppo's 10x Lossless zoom smartphone

Oppo's 10x Lossless zoom smartphone

अपने Program में, Oppo के Voice President, Oni Jiang ने ओप्पो के पहले 5G Smartphone को Call किया, और अनुमान लगाया गया  कि यह उपलब्धि हासिल करने के लिए कई बाधाओं को दूर किया गया - जिसमें Antenna and RF module के Design शामिल थे। Qualcomm के President Cristiano Amon को भी Forum पर बुलाया फिर, और खुलासा किया भी कि पहला OPPO 5G Smartphone एक Qualcomm snapdragon 855 SoC और Snapdragon x50 modem द्वारा कि जयेगा यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि पहला 5G smartphone आ ही गया।
Oppo's 10x Lossless zoom smartphone A

Oppo's 10x Lossless zoom smartphone

Qualcomm के Amon ने एक बयान में कहा, "4G युग में उनके Leadership को देखते हुए, Oppo 5G के लिए Transition में Leading होने के लिए अच्छी तरह से Deployed है। हम 5 जी युग में आगे Innovation को चलाने के लिए जबरदस्त अवसर देखते हैं, और Qualcomm Technologies काम करने के लिए Look forward हैं। 5G की वास्तविक क्षमता का एहसास करने के लिए Oppo के साथ निकटता और X50 5G Modem, Integrated RF Transceiver और RF Front-End समाधान के साथ हमारे प्रमुख Qualcomm snapdragon 855 मोuबाइल Platform द्वारा संचालित उनके पहले 5G Smartphone के Launch का समर्थन किया है। "
Oppo's 10x Lossless zoom smartphone B

Oppo's 10x Lossless zoom smartphone B

Course के Launch के पीछे Details की कमी Samsung के विपरीत है, जिसने इस हफ्ते की शुरुआत में San Francisco में Galaxy S 10 5G Variants का Unveiling किया था, जिसमें अमेरिका में Verizon Wireless पर Q 2019 रिलीज की तारीख - हालांकि Fair होना है, Announcement Price tag के साथ भी नहीं किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ