AUTHOR

Vivo APEX 2019 में Features क्या हैं?

Vivo APEX 2019 में स्नैपड्रैगन 855, 12GB रैम, 5G, फुल-स्क्रीन फिंगरप्रिंट, बिना पोर्ट या बटन के बिना यूनीबॉडी 3D डिज़ाइन मिलेगी अब हम बात करते हैं price की तो Rs. 43,999 (Rumoured) जान लेते हैं कि "Vivo APEX 2019 Features" क्या हैं?
Vivo APEX 2019 में Features क्या हैं?
Vivo APEX 2019 में Features क्या हैं?
वीवो ने चीन में कंपनी के नवीनतम कॉन्सेप्ट फोन APEX 2019 की घोषणा की, जैसा कि उसने वादा किया था। यह कोई पोर्ट या बटन नहीं है, जो कि कल पेश किए गए Meizu शून्य के समान था, लेकिन इसमें Meizu फोन पर सिरेमिक के बजाय घुमावदार ग्लास डिज़ाइन है। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक नहीं है, प्रेशर-सेंसिटिव पावर और वॉल्यूम बटन के साथ फिजिकल बटन को रिप्लेस करता है और इसमें USB पोर्ट भी नहीं है, इसके बजाय यह एक मैग्नेटिक पोर्ट पर निर्भर करता है जो बैक कवर के निचले हिस्से से कनेक्ट होता है चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर।

यह फुल-स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है जो फोन की स्क्रीन को स्पीकर के रूप में और कॉल के लिए इयरपीस का उपयोग करता है। इसमें 6.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 द्वारा संचालित है, इसमें ईजीआईएम के माध्यम से 5 जी के लिए सपोर्ट है, लिक्विड-कूल्ड प्लेट का इस्तेमाल होता है, 12 जीबी रैम और 256 जीबी या 512 जीबी स्टोरेज है। आंतरिक घटकों में 3 डी डुप्लेक्स स्टैकिंग डिज़ाइन है और आंतरिक घटकों द्वारा कब्जा किए गए स्थान को प्रभावी ढंग से कम करने के लिए एमओबी पैकेजिंग तकनीक का उपयोग करता है।

इसमें फुल स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी उंगली को डिस्प्ले में लगभग कहीं भी रखकर फोन को अनलॉक करने की अनुमति देती है, और दो फिंगर अनलॉकिंग का भी समर्थन करती है। इसमें 12MP + 13MP के डुअल रियर कैमरे हैं, लेकिन इसमें फ्रंट कैमरा नहीं है। 

Vivo APEX 2019 व्हाइट, ग्रे और ब्लैक रंगों में आता है। चूंकि यह सिर्फ एक अवधारणा है, इसे संभवतः अगली पीढ़ी के NEX फोन के रूप में इस साल के अंत में पेश किया जाएगा। इससे पहले हम उम्मीद कर सकते हैं कि बार्सिलोना में अगले महीने MWC 2019 में इसका प्रदर्शन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ