AUTHOR

Google क्या रोकेगा Spam SMS / MMS?Android में से google कैसे रोकेगा spam?


इस Week की शुरुआत में, Google ने घोषणा की कि वह अपने संदेश Web app को Move या आगे बढ़ेंगे की योजना बना रहा है - जिससे user अपने phone पर SMS / MMS संदेशों को किसी अन्य device से Android.com से Google.com पर Manage कर सकते हैं।
Google क्या रोकेगा Spam SMS / MMS?Android में से google कैसे रोकेगा spam?
Google क्या रोकेगा Spam SMS / MMS?Android में से google कैसे रोकेगा spam?
Android users के लिए इसे Developed करने के लगभग छह महीनों के बाद Google ने संदेशों के लिए अपनी Spam सुरक्षा सुविधा को रोल आउट करना शुरू कर दिया है अब। मुट्ठी भर Tipperon की Report के आधार पर, Spam protection feature अब Live हो रही है, हालांकि सभी को अभी तक ऐसा नहीं लगता, Android पुलिस ने शुक्रवार को देर से सूचना दी।
बहुत सारे user संदेश खोलने के तुरंत बाद "new! spam protection" नामक एक संकेत देख रहे थे। "Change server-side और Limited rollout में कुछ समय के लिए प्रतीत होता है, अन्य Equipment के रूप में, हमने परीक्षण किया है, जिसमें मेरा स्वयं भी शामिल है, अभी यह नहीं है। जब यह आपके device को हिट करता है, तो आपको देखना चाहिए। Report launch करते समय Above के समान एक Notification, "Report में जोड़ा गया।

एक बार पेश होने के बाद,User settings में और फिर Advanced Menu में इस सुविधा को अक्षम कर सकते हैं। Spam संदेशों के बारे में डेटा खोज इंजन दिग्गज (Engine giant) की "Users के लिए भविष्य के Spam का पता लगाने" की क्षमता में सुधार करने के लिए है।

कंपनी ने कहा है कि संदेश अपने उपयोगकर्ताओं के लिए प्राथमिक संचार समाधान है। इस सप्ताह की शुरुआत में, Google ने घोषणा की कि वह अपने Message web app को स्थानांतरित(Move) करने की योजना बना रहा है - जो उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर एसएमएस / एमएमएस (SMS / MMS) संदेशों को किसी अन्य device से प्रबंधित करने की अनुमति देता है - Android.com से Google.com तक। इस कदम को टेक दिग्गज (Tech giant) की योजना के रूप में देखा जा रहा है ताकि "Android" शब्द का इस्तेमाल कम से कम किया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ