AUTHOR

5 best Marvel games for Android - Hindi Pe Bindi

Marvel cinematic universe काफी लोकप्रिय है। फिल्में सभी अच्छी तरह से प्रदर्शन करते हैं। विभिन्न TV shows काफी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नहीं हैं। हालांकि, ज्यादातर लोग अभी भी उनका आनंद लेते हैं। आश्चर्यजनक रूप से पर्याप्त, मोबाइल पर अच्छे Marvel games पर नहीं हैं। कई नकदी पकड़ रहे हैं। अन्य अन्य गुणों के पुनरावृत्त हैं। हालांकि, कुछ ऐसे हैं जो खेल के लायक हैं। Android के लिए सबसे अच्छे मार्वल गेम यहां दिए गए हैं।
5 best Marvel games for Android in Hindi- Hindi Pe Bindi
5 best Marvel games for Android in Hindi- Hindi Pe Bindi

Contest of Champions


Contest of Champions अधिक लोकप्रिय मार्वल खेलों में से एक है। यह एक character-collecting title है। आपका लक्ष्य मानव रूप से संभव के रूप में कई मार्वल नायकों को इकट्ठा करना और बुरे लोगों से लड़ने के लिए उनका उपयोग करना है। इस गेम में light fighter game mechanics, एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड और एक प्रकार का अभियान मोड भी शामिल है। अधिकांश फ्रीमियम गेम की तरह सीखना मुश्किल नहीं है और ट्यूटोरियल हास्यास्पद है। थोड़ी धीमी गति से, लड़ाकू यांत्रिकी भी सभ्य हैं। freemium यह है कि यह एक फ्रीमियम शीर्षक है। यह ज्यादातर गाचा यांत्रिकी से है। खेल का एक बड़ा हिस्सा पात्रों को इकट्ठा कर रहा है। इसके अलावा, यह हमारे लिए ठीक है।

         
Future Fight


Future Fight एक और बहुत popular Marvel game है। यह एक action RPG है। आप विभिन्न प्रकार के मार्वल नायकों और खलनायकों को इकट्ठा करते हैं, उन्हें अपनी पूरी क्षमता में upgrade करते हैं, और बुरे लोगों के साथ मुकाबला करते हैं। यह एक प्रशंसक सेवा डंप का थोड़ा सा है, लेकिन अधिकांश मार्वल गेम इन दिनों हैं। कम से कम यह एक मजेदार है, यद्यपि। हम faster-paced खेल खेलने यांत्रिकी और शक्ति के gratuitous display की सराहना करते हैं। जब फ्रीमियम सामान की बात आती है तो बस धैर्य रखने की कोशिश करें और आपके पास एक सभ्य समय होना चाहिए।


Gameloft Spider-Man

लगता है कि Gameloft स्पाइडर मैन खेल पर cornered बाजार है। उनके पास तीन सभ्य Spider-Man हैं। वे Amazing Spider-Man, Spider-Man 2 और Spider-Man Unlimited हैं। इन तीनों में freemium price टैग हैं। हालांकि, अमेज़िंग स्पाइडर-मैन श्रृंखला इसके बारे में थोड़ा कम obnoxious है। सभी तीन गेम action-adventure टाइटल हैं जिनके बारे में आप इस सुपर हीरो से अपेक्षा करते हैं। वे निश्चित रूप से Marvel games space में औसत से ऊपर हैं।

Marvel Puzzle Quest

पहेली क्वेस्ट Google Play पर most popular खेलों में से एक है। इसमें जादू के लिए खेल सहित विभिन्न प्रकार के रूप भी हैं; The Gathering, Adventure Time, and, of course, Marvel। पहेली क्वेस्ट एक मैच तीन खेल है। आप युद्ध के नुकसान जैसी चीजों को करने के लिए एक साथ विभिन्न प्रतीकों से मेल खाते हैं। आप विभिन्न पात्रों को इकट्ठा कर सकते हैं, कुछ ऑनलाइन खेल में संलग्न हो सकते हैं, और विभिन्न मिशनों को चला सकते हैं। इस खेल में अतिरिक्त लूट के लिए साप्ताहिक, दैनिक और मासिक कार्यक्रम भी शामिल हैं। यह एक फ्रीमियम गेम है और यह थोड़ा सा सरल है। हालांकि, एक समय हत्यारा के रूप में अच्छी तरह से काम करना चाहिए।

Strike Force

Marvel Strike Force  सूची में नए मार्वल खेलों में से एक है। इसमें वही पुरानी गाचा यांत्रिकी है जो अधिकांश मार्वल गेम के रूप में है। आप अपने पसंदीदा खलनायकों और नायकों के एक दल को इकट्ठा करते हैं और फिर बुरे लोगों के साथ लड़ाई करते हैं। गेम में मोबाइल RPG mechanics, बहुत सी चीजें करने और कुछ हद तक सभ्य ग्राफिक्स भी शामिल हैं। कुछ ने इस गेम की तुलना स्टार वार्स गैलेक्सी ऑफ़ हीरोज़ से की है। हम उस मूल्यांकन से सहमत हैं। दोनों उल्लेखनीय समान हैं। दुर्भाग्यवश, इस में फ्रीमियम तत्व समय-समय पर उतार-चढ़ाव करते हैं। कभी-कभी वे भयानक होते हैं और कभी-कभी वे नहीं होते हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि  FoxNext decides किसी भी दिए गए अपडेट पर क्या करने का फैसला करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ