AUTHOR

Google Ads Kya Hain?Google Ads Full Information?

मस्ते दोस्तो,आज में आपको बताने जा रहा हु की यह Google Ads(Google AdWords) क्या होता हैं इसका Use कैसे करा जाए और use कहा पे होता हैं,एक बात ओर Google AdWords ही Google Ads हैं,पहले Google AdWords नाम था अब Google Ads हैं,तो चलिये देख लेते हैं।
Google Ads Kya Hain?Google Ads Full Information?
Google Ads Kya Hain?Google Ads Full Information?
Google के लिए Adwords सबसे लोकप्रिय Services में से एक है।  जो की Website Google के Search engine पर दिखाई देती है।  यदि आपके पास Google की Services के साथ Google की साझा करने की क्षमता के बारे में कोई questions हैं, तो कृपया हमसे contact करें।  यदि आप अपनी Website को AdWords से जोड़ना चाहते हैं, तो आप Google से संबंधित साइट(Related site) की खोज कर रहे हैं तो यह Site का Right ओर है जो आपकी webesite के लिए Advertisement दिखाता है, और यह AdWords के लिए बहुत आसान है।

  • Google Ads(Google AdWords) Kya hain?


  • Website ke liye Google Ads(Google AdWords) kyu jarur hain? 


  • Google Ads(Google AdWords) Service kam kaise karti hain?


  • Google Ads(Google AdWords) se Google Adsense me ho sakti hain dikkat?


Google Ads(Google AdWords) क्या है?

Google को हमारी Website की Services का उपयोग करने का अधिकार है, जिसमें सही लोग है।  यदि आपके पास Google की Website से संबंधित कोई questions हैं, तो Google के Ads Right Side में दिखेगा जब कोई कुछ Search करेगा और अपनी  से Advertisement दिखेगा।

Google Ads(Google AdWords) Kya hain?
Google Ads(Google AdWords) Kya hain?
यह एक लाभ है जो आपकी Site की Google से Traffic को बेहतर बनाने में आपकी help करता है।  आपको यह समझने में मदद करने के लिए कि आपकी Site से Google के Advertisement सीधे Google Search Engine के Right Side में दिखाने काम करता हैं।

Website के लिए Google Ads(Google AdWords) क्यों जरूरी हैं?

अगर आप अपनी Website पर Traffic बढ़ाना चाहते हो तो और अपनी Site का Promotion करना चाहते हो तो Google Adwords इसके लिए बहुत ही अच्छा है और मैं भी इसको ही Use करना चाहूंगा क्योंकि Google Service Use करते हो आपको भरोसा खुद ही होगा।

क्योंकि ad website की Traffic बढ़ाने के लिए इससे ज्यादा बेटर कोई और तरीका नहीं है इसका Algorithm ऐसा है यहां आपके Site के ads को उसी से related  show करेगा, इससे आपको अधिक से अधिक का चांसेस बढ़ जाते हैं समझ गया कि मैं क्या कहना चाहता हूं इससे अच्छा कोई अच्छा  Traffic का Source नहीं है।

Google Ads(Google AdWords) Service काम कैसे करती हैं?

Google का Product सबसे अच्छे होते हैं Google Adwards Service को जोड़ने के बाद जब आप Visitor को आता देखोगे क्या हुआ Internet पर कोई जानकारी सर्च करेंगे तो आपके  Site पर Traffic आना  जरूर  चाहिए  इसलिए तो Google में कोई Search करें तो Side या ऊपर में ads दिखाई देता है।

Google Ads(Google AdWords) से Google Adsense में हो सकती हैं दिक्कत?

अगर आप AdSense करते हैं या Use करने वाले हैं अगर  Blogger है या Website है तो  तो Adwords आपके किसी काम का नहीं होगा क्योंकि पैसे से खरीदे हुए Visitor को वह Response नहीं देता उसके लिए वह Allow नहीं करता अगर Allow कराना है तो Advertising अपने Blog पर ना लगाएं उसके बाद के बाद जब Visitor continue आने लगे तब आप Adwords को Disable कर सकते या बंद कर सकते हैं उसके कुछ महीनों बाद आप  Google Adsense Approval  हो गया या होने वाला होगा तो बिना Adwords का Use किए  आप Google adsense का Ads लगा सकते हैं या आप दूसरा Method AdSense की Safety के लिए Google से Direct traffic लाने की कोशिश करें उम्मीद है कि आपको यह Post पसंद आया होगा और यह आपके लिए Helpful पर होगा।

हिंदी पे बिंदी  पर जो Visitor आते हैं वह Direct Google, Yahoo  और  Bing से आते हैं Facebook,Whatsapp और Twitter से social media का Use करता हूं।

हमारे इस Blog में कुछ Blog के ऊपर Article है AdSense के ऊपर Article है अभी कुछ दिनों में और भी Article आने वाले हैं  जोकि आपके लिए बहुत ही  Helpful होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ